Amazon Banners

UAE में होने वाला IPL के लिए क्या Shahbaz Ahmed तैयार हैं

दोस्तों आईपीएल इंडिया (ipl india)के लिए एक बड़े तोहार से कम नहीं है आईपीएल (ipl)को इंडिया की प्राइमरी (primary)लीग भी कहा जाता है 

Shahbaz Ahmed ipl के लिए क्या तैयार हैं

19 सितंबर (19 September)को होने वाला है और इस आईपीएल में बहुत ज्यादा मजा आने वाला है क्योंकि इस आईपीएल(ipl) में चार चांद लगाने वाले मेवात क्रिकेटर शाहबाज अहमद (mewat crecater shahbaj ahmed) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(royal challengera Bangalore) (RCB)की तरफ से खेलते दिखाई देंगे जानकारी के लिए बता दें कि मेवात क्रिकेटर शाहबाज अहमद (shahbaz ahmed) पिछले सालों से ही फॉर्म में चलते आ रहे हैं 

Shahbaz ahmad ipl
Shabaz ahmad


मेवात क्रिकेटर शाहबाज अहमद (shahbaz ahmed) ने बल्लेबाजी से ही नहीं बल्कि गेंदबाजी से भी कमाल करते हैं अभी हाल ही में मेवात क्रिकेटर शाहबाज अहमद (Shahbaz ahmed)ने ओए रणजी में शहबाज अहमद ने बॉलिंग से विकेट ही नहीं बल्कि अपनी टीम के लिए हैट्रिक भी चटकाए दोस्तों शहबाज अहमद एक ऑलराउंडर प्लेयर हैं और यूएई में होने वाले आईपीएल मैं शाहबाज अहमद और पवन नेगी दोनों में से शहबाज अहमद के लिए टीम में खेलने के चांस ज्यादा है


क्योंकि यूआई की पिचों पर sipner को गेंदबाजी मैं बहुत मदद मिलती है कोरना की वजह से आईपीएल ना होने की बातें चल रही थी लेकिन अब ऐसा नहीं है आई पी एल यू आई में 19 सितंबर को खेला जाएगा और इसका फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा. आईपीएल (ipl)अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कहा है आईपीएल 2020, 19 सितंबर से 8 नवंबर तक खेला जाएगा. और शाहबाज अहमद यूआई (uae) मैं होनेे वाले आईपीएल (ipl) के लिए जमकर तैयारी कर रहा है 


शाहबाज अहमद बॉलिंग की प्रैक्टिस जिम में प्रेक्टिस करनेे की इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर की शाहबाज अहमद (shahbaz ahmed) ने कहा मैं बेंगलुरुुु के लिए ऐसा खेलना चाहता हूं जैसे रविंद्र जडेजा  इंडिया के लिए खेलता है   आर सी बी (RCB) के लिए  और उसके फेंसों के लिए  एक सरप्राइज  पैकेज  के रूप में हूं 


इसीलिए  मैं  फिट रहने के अलावा  कोई और  चीजों के बारे में  भी  नहीं सोच रहा  यहां तक की  बर्गर वगैरह  चाऊमीन  जैसी तली चीजें  मैंने  फिट रहने के लिए  छोड़ दिए हैं  मैं अपने लिए नहीं  आर सी बी (RCB) के लिए खेलूंगा आर सी बी (RCB)का लक्ष्य मेरा लक्ष्य होगा

Shabaz ahmad
Shahbaz ahmed

Shahbaz ahmed और pawen nagi मैं से खेलने के चांस किसकेे ज्यादा है

दोस्तों अगर बात करें इन दोनों प्लेयर्स की किसके आरसीबी के लिए खेलने के चांस ज्यादा है इन दोनों में से बात करें शहबाज अहमद की तो शहबाज अहमद मेवात के शिकरावा गांव के रहने वाले थे यह वहां से खेल कर फला और सोहाना जैसे लेगो में शाहबाज अहमद ने बहुत ज्यादा शतक और मैं जीते हैं उसके बाद इसने बंगाल में भी बहुत ही अच्छा परफॉर्म किया फिर वह रणजी में भी उसने अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाया रणजी में उसने शतक और हर्टिंग मिली हैं

 जिसकी वजह से आर सी बी ने शाहबाज अहमद को 20 लाख रुपए में आईपीएल के लिए खरीद लिया और शाहबाज अहमद की परफॉर्म को देखते हुए हमारा ब्लॉक शहबाज अहमद को आईपीएल में खेलने के चांस 90 परसेंट देता है जबकि पवन नेगी एक पुराने खिलाड़ी हैं जिसकी परफॉर्मा इतनी अच्छी भी नहीं है इससे साफ पता चलता है की पवन नेगी को आईपीएल में खेलने के शाहबाज अहमद के मुकाबले चांस कम है इसीलिए हमारा ब्लॉक पवन नेगी को 10 परसेंट देता है

 क्योंकि यह एक पुराने सुलझे हुए खिलाड़ी हैं मानते हैं किसकी परफॉर्म अच्छे नहीं हैं पर फिर भी इसे आईपीएल में चुन रखा है तो थोड़ा सा सपोर्ट करना चाहिए

दोस्तों उम्मीद करते हैं क्या आपको पोस्ट पसंद आई होगी अगर आपका इस पोस्ट से रिलेटेड किसी भी तरह का सवाल है या फिर किसी भी तरह की परेशानी है तो आप हमें कमेंट कर कर पूछ सकते हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ