Amazon Banners

अगर खेल बंधा हुआ है तो trofi साझा करें, oneday में super over की जरूरत नहीं: Ross Taylor

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के फाइनल में और बाद में एक सुपर ओवर के बाद न्यूजीलैंड की सीमा पर विजेता घोषित किए जाने के बाद इंग्लैंड में विनियमन अवधि में टाई बांध दिया।

 

अगर खेल बंधा हुआ है तो trofi साझा करें, oneday में super over की जरूरत नहीं:  Ross Taylor
Ross Taylor (@rossltaylor3) • Instagram photos

एक टाई के दुर्लभ मामले में 50 ओवर के विश्व कप ट्रॉफी को साझा करने वाली टीमें न्यूजीलैंड के वरिष्ठ बल्लेबाज रॉस टेलर का बुरा नहीं मानेंगी क्योंकि उनका मानना ​​है कि एकदिवसीय प्रारूप में सुपर ओवर जरूरी नहीं है।

 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के फाइनल में और बाद में एक सुपर ओवर के बाद न्यूजीलैंड की सीमा पर विजेता घोषित किए जाने के बाद इंग्लैंड में विनियमन अवधि में टाई बांध दिया।

 

जिसने ICC को उस नियम को झुकाने के लिए मजबूर कर दिया, जो सुपर-फाइनल में बार-बार विजेता का फैसला होने तक की अनुमति देगा। हालांकि, टेलर ने खेल के बंधे होने पर ट्रॉफी को साझा करने में बहुत योग्यता देखी।


इन्हें भी पढ़ें.

 

टेलर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो के हवाले से कहा, "मुझे अभी भी एक दिन के खेल में सुपर ओवर के साथ कोई समस्या नहीं है, मुझे लगता है कि एक दिन का क्रिकेट इतने लंबे समय तक खेला जाता है कि मुझे टाई में कोई समस्या हो।"

 

टी 20 में, लगातार चलते रहना सही तरीका है। फुटबॉल या कुछ अन्य खेलों की तरह, वह जीत हासिल करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि एक दिन के खेल में सुपर ओवर की आवश्यकता होती है। मुझे लगता है कि आपके पास एक संयुक्त विजेता हो सकता है। "

 

एक दिवसीय खेल की लंबाई को देखते हुए, टेलर को लगता है कि टाई एक उचित परिणाम है।

 

विश्व कप के दौरान, मैं अंपायरों के पास 'वास्तव में अच्छा खेल' कहने के लिए गया था, मुझे नहीं पता था कि एक सुपर ओवर भी था। एक टाई एक टाई है, मुझे लगता है कि आप इस तर्क को किसी भी तरह से बना सकते हैं, लेकिन एक दिन के खेल में मुझे लगता है कि अगर आप 100 ओवरों में जा सकते हैं और अभी भी कोई समान है तो मैं नहीं कर सकता। टाई बुरी चीज लगती है। "

 

न्यूज़ीलैंड सुपर ओवरों में विशेषज्ञ नहीं है, आठ में से सात प्रारूपों में हारता है।

उन्होंने कहा, "50 ओवर या 20 ओवर में से एक को भी निगलना मुश्किल है, लेकिन अगर हम एक ही स्थिति में हैं, तो भी हम इसे वापस ले लेते हैं।" सबसे पहले और सबसे पहले आपको आवंटित समय में गेम जीतने की कोशिश करनी होगी। करना पड़ेगा।

टेलर ने कहा, "हम वहां बहुत निर्दयी नहीं रहे हैं और अगर हम ऐसा कर सकते हैं और इसे सुपर ओवर में नहीं आने देंगे, तो उम्मीद है कि सही परिणाम आएंगे।" ''

 

    इन्हें भी पढ़ें.


    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ